Breaking News

भक्तों का कमाल, बाबा तो गए ही बेलगाम भक्तों ने दंगा-फसाद करके उनका आश्रम भी सील करवा दिया


यौन शोषण में फंसे बाबा राम रहीम की तबाही में जितना बड़ा कमाल हरियाणा की सरकार, हरियाणा पुलिस, सीबीआई और हाई कोर्ट ने किया है उससे भी बड़ा कमाल बाबा के भक्तों ने ही कर दिया है. हरियाणा सरकार ने तो केवल बाबा राम रहीम को जेल में डाला है बाबा के भक्तों ने दंगा-फसाद और हिंसा करके बाबा का आश्रम ही सील करवा दिया क्योंकि हाई कोर्ट ने बाबा के आश्रमों को सील करके बाबा के भक्तों से हुए नुकसान की भरपाई के आदेश दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक बाबा राम रहीम के कुरुक्षेरा के दो आश्रमों को सील किया जा चुका है और अब बाबा के सिरसा में स्थित डेरा के सबसे बड़े आश्रम को भी सील किया जा रहा है. आश्रम को खाली कराने के लिए सेना पहुँच चुकी है. पूरे आश्रम को खाली कराया जा रहा है. इन सभी आश्रमों को बेचकर हरियाणा सरकार को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी.

ऐसा लग रहा है कि यौन शोषण मामले में फंसे बाबा राम रहीम पूरी तरह तबाह और बर्बाद हो जाएंगे और इसके लिए काफी हद तक उनके ही बेलगाम भक्त जिम्मेदार होंगे क्योंकि अगर उन्होंने कोर्ट का फैसला मान लिया होता, दंगा-फसाद ना किया होता, मीडिया कर्मियों को मारा पीटा ना होता, उनकी गाड़ियाँ ना जलाई होतीं तो बाबा को आराम से जमानत भी मिल जाती और उनका आश्रम भी बच जाता लेकिन बाबा के भक्तों ने उन्हें बर्बाद करने में बहुत भूमिका निभाई है.

आपको बता दें कि दो जगह हिंसा में अब तक बाबा राम रहीम के 32 भक्तों की मौत हो गयी है जबकि 300 से भी अधिक लोग घायल हैं. बाबा के भक्त इस कदर अंधे हो गए कि स्वयं तो मरे ही, बाबा का रास्ता भी मुश्किल कर दिया और उनका आश्रम भी सील करवा दिया.

No comments